Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Saturday 22 July 2017

स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली


हमारे संयुक्त राज्य अमेरिका के सभी नागरिकों को अच्छी तरह से ज्ञात स्वास्थ्य देखभाल की सुरक्षा मिलती है जो मुनाफे की बजाय इच्छाओं पर पूरी तरह से आधारित होने के लिए प्रवेश सुनिश्चित करता है।

यह मील एक आवश्यक मानव उचित और सामाजिक न्याय का एक महत्वपूर्ण उपाय है अधिकारियों को विनियमन, वित्तपोषण, और स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने की प्रासंगिक भूमिका निभानी चाहिए। हर कोई गरीब फिटनेस के अवसर का सामना करता है

ईमानदार उपाय और न्यायसंगत उद्धरण सुनिश्चित करने के लिए खतरे को व्यापक रूप से साझा किया जाना चाहिए, और किसी को भी आधुनिक वित्तपोषण के माध्यम से गैजेट में योगदान करने के लिए दायित्व का अनुपात होना चाहिए।

स्वास्थ्य देखभाल का शुल्क बढ़ रहा है पिछले वर्षों के दौरान वित्तीय व्यय के विभिन्न क्षेत्रों में शुल्क बढ़ाए जाने से इसकी लागत में तेजी आई है।
वास्तविकता के भरोसे के रूप में, मुफ्त बाजार में स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के लिए चित्र नहीं हैं।

* * *

वित्तपोषण स्वास्थ्य देखभाल के दो दृष्टिकोण हैं:

प्राइमरी वित्तपोषण का एक निजी तरीका है, लोगों के उपयोग के माध्यम से और संस्थाओं के पैसे निजी बीमा के अधिग्रहण की दरों के रूप में, जो चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है।
हुक अप आदेश स्वास्थ्य बीमा के बिना चालीस सात लाख लोगों के पीछे कुछ दूरी छोड़ देता है

दूसरी तरफ, जो कि क्षेत्र के सभी विकसित देशों द्वारा उपयोग किया जाता है, स्वास्थ्य देखभाल के लिए श्रमिकों को कर लगाने से होता है, जो धन के एक पूल को उत्पन्न करता है, इसे राष्ट्रों के बजट के माध्यम से वित्तपोषण करता है हमारे संयुक्त राज्य के इंसान गैर-सार्वजनिक चिकित्सा स्वास्थ्य बीमा और व्यक्तिगत स्वास्थ्य देखभाल की पसंद करते हैं।
वर्तमान मशीन के समय के रास्ते के आदी होने के बाद, हमारे इंसान सभी अन्य प्रस्तावों को अपने पात्रों से अलग कर देते हैं।

निजी मेडिकल स्वास्थ्य बीमा के प्रदर्शन गैजेट का मूल्यांकन यह इंगित करता है कि यह संक्षेप में संचित दरों के वितरण की एक सामाजिक तकनीक है।
बीमा समूह सभी बीमाधारक कर्मचारियों से शुल्क अर्जित करता है और उन्हें ज़रूरतमंद पीड़ितों की स्वास्थ्य देखभाल के लिए खर्च करता है।

जैसा कि हम देखते हैं, गैर-सार्वजनिक आमदनी की हानि के कारण सबसे ज्यादा हानि होती है। पूरे संयुक्त राज्य अमेरिका के आकार पर अब सामाजिक वितरण निष्पादित नहीं किया जाता है, लेकिन केवल प्रत्येक मेडिकल हेल्थ इंश्योरेंस एंटरप्राइज़ द्वारा ही सीमित है।

चिकित्सा स्वास्थ्य बीमा निगम अपने परिचालन के विचार को एक अनुचित अभ्यास के रूप में उपयोग करते हैं
 वे स्वास्थ्य बीमा के लिए सबसे प्रभावी विशेष रूप से युवा, स्वस्थ, काम कर रहे मनुष्य हैं, जो शायद ही कभी बीमार हैं। वे निरंतर सेवानिवृत्त लोगों के अलावा शीर्ष दर की दर को लगातार बढ़ाते हैं, जो विशेष रूप से अतिरिक्त देखभाल चाहते हैं। नतीजतन, स्वास्थ्य बीमा निगमों खुद को स्थापित करने के लिए उथला स्थिति स्थितियां वे कमाई में करोड़ों रुपये कमाते हैं, जो संक्षेप में स्वस्थ मनुष्य के अप्रयुक्त विधि का एक सरल गैर-अनुशासन है, जो चिकित्सा सेवाओं को नहीं करना चाहते हैं उचित तौर पर उन दृष्टिकोण को एक विशेष निधि में अलग रखा जाना चाहिए और उन लोगों के रिटायर होने पर देखभाल के लिए उपयोग किया जाता है।

प्रचलित मशीन के नीचे, स्वास्थ्य बीमा कंपनियों के पास हमारी देखभाल को प्रतिबंधित करने और हमारे सह-बिलों और कटौती करने के लिए प्रत्येक मकसद है।
एचएमओ महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधा रहने के लिए काउगल से इनकार करने के लिए प्रसिद्ध हैं, लोगों को आपातकालीन कक्ष के दौरे के लिए कवरेज और चिकित्सकीय महत्वपूर्ण तकनीकों और चिकित्सा में मारने से इनकार करते हैं। प्राथमिक उद्देश्य हमारा मशीन इतनी ऊंची कीमत है कि उसे मुनाफे-भूखा एचएमओ की मदद करना है। यू.एस. के अंदर प्रत्येक शीर्ष वर्ग डॉलर का तीस प्रतिशत प्रशासनिक शुल्क और आय के लिए भुगतान करता है।

एचएमओ मेडिकल डॉक्टरों और उनके पीड़ितों के बीच में एक व्यर्थ बाधा के रूप में खड़े हैं
एक प्रश्न होता है प्रणाली के अंदर एचएमओ होना जरूरी है? समाधान स्पष्ट है एचएमओ के लिए कोई आवश्यकता नहीं हो सकती है यह एक अनावश्यक लिंक है और इसे समाप्त करने की आवश्यकता है।
यह एक उपकरण स्थापित करने के लिए आवश्यक मील है जो प्रदाताओं को देखभाल पर ध्यान देने की अनुमति देता है, अब कमाई मार्जिन पर नहीं।

* * *

स्वास्थ्य देखभाल गैजेट एक आवश्यक वैकल्पिक और सुधार की इच्छा करता है
यह ठीक से लिखा गया है कि यह अस्पताल चिकित्सा के विकास के बारे में एक उचित कार्यवाही तय करना महत्वपूर्ण है, साथ ही लागत को कम करने और गोवा देखभाल के साथ हमारे संयुक्त राज्य अमेरिका के सभी निवासियों को प्रदान करना।
 इस प्रमुख परेशानी में ब्रूक नहीं डाल दिया। यह अभी तक ज्ञात है कि हमारे देश में फिटनेस केयर छोटे व्यवसाय के साथ समान है, और सभी व्यक्ति रुचि रखते हैं,
हर व्यावसायिक उद्यम की तरह, सबसे अच्छी व्यवहार्य आय प्राप्त करने में

काम के छोटे चिकित्सा स्थानों में अस्पताल चिकित्सा को तोड़ने से इस विषय में सुधार और निम्नलिखित कारणों के माध्यम से अस्पताल चिकित्सा की कीमत कम करने के लिए आवश्यक वैज्ञानिक दायित्वों का समर्थन नहीं किया जाता है:

उन्नत मेडिकल युग का उपयोग इन स्थानों के काम में नहीं किया जा सकता है, परिस्थितियों में संगठित स्वास्थ्य सेवाओं के अत्यधिक स्तर के लिए अस्तित्व नहीं है; डोडियों ने पीड़ितों की नैदानिक ​​परीक्षा के लिए समय कम करने की कृपा की, सेवा के लिए दर हमेशा इस पर महान अवधारणा नहीं है अनुशासन।

इसके बारीकी से होने वाली कमियों में निम्न परिणाम हैं:

श्रमिकों की प्रशासनिक व्यवस्था और प्रशासनिक कीमतों की पूर्ति की वृद्धि, आउट पेशेंट उपचार की प्रभावकारिता की गिरावट, पीड़ित व्यक्तियों के दौरे और अस्पतालों के लिए अनावश्यक रेफरल को बढ़ाना होगा