Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Sunday 23 July 2017

आप अपने मूत्र को अक्सर क्यों पीना चाहिए

हममें से कुछ, मूत्र एक अपशिष्ट उत्पाद है जिसे हमारे सिस्टम से जितनी जल्दी हो सके हटा दिया जाना चाहिए, अन्यथा खतरे हो सकते हैं।

यदि आपको लगता है कि मूत्र बेकार है, तो आपके पास सूर्य के नीचे आपके विचारों के लिए हर अधिकार है और मुझे सही नहीं लगता है कि आप किसी भी राय को इसके विपरीत पर स्वीकार करने के लिए मजबूर करें या आप को जला दें।

इसके अलावा, वहां ऐसे लोग हैं जो मूत्र के स्वास्थ्य लाभ और कई बीमारियों और बीमारियों का इलाज करते हैं।

इन लोगों के विचारों को भी स्वीकार्य और सम्मानित किया जाना चाहिए क्योंकि उनके पास भी सही है।

लेकिन, मैं आपको एक छोटी कहानी बताऊंगा तीन महीने पहले एक करीबी दोस्त ने डॉक्टरों को टर्मिनल बीमारी के रूप में बताया था।

उन्होंने इलाज के लिए बेताब खोज में किस्मत बिताई और अभी तक कोई इलाज नहीं देखा।

पत्नी एक अस्पताल से दूसरी तरफ लागोस, नाइजीरिया में कूद गई और कोई सफलता नहीं मिली।

वह लाजोस के भीतर और बाहर चर्चों का दौरा किया और दिन के लिए उपवास किया ताकि भगवान पति को ठीक कर सकें। फिर भी, कोई चमत्कारिक उपचार नहीं।

जब मैंने एक व्यस्त पत्रकार के रूप में अपने व्यस्त कार्यक्रमों से अस्पताल में जाने के लिए समय दिया, तो मेरे दोस्त ने मुझे विश्वास दिलाया कि वह जीवन से तंग आ गया है

मैंने ध्यान में कुछ मिनटों तक रुकाया और मुझे जो सन्देश प्राप्त हुआ वह यह था कि मेरे दोस्त को मूत्र चिकित्सा शुरू करनी चाहिए और अपने मूत्र को अक्सर पीने के लिए


लेकिन, जब मैंने अपने दोस्त से कहा, उसने सोचा कि मैं पागल हो गया हूं और वास्तव में ऐसा कहा। मैं उसे अच्छी तरह से शुभकामनाएं और अस्पताल छोड़ दिया।

तीन हफ्ते बाद, मेरे प्यारे दोस्त ने मुझे सूचित करने को कहा कि आत्मा के दिनों के बाद मूत्र चिकित्सा पर ऑनलाइन निष्कर्षों के आधार पर खोज और आधारित, उसने यह कोशिश करने का फैसला किया है मैं उसे कामना करता था

दो महीने तक रोज़ अपने मूत्र को पीने के बाद, मेरे दोस्त ने सोमवार को मुझे बताने के लिए कहा था कि उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है।

उसने मुझे बताया कि हाल के दिनों में उनके द्वारा किए गए चिकित्सा परीक्षणों से पता चला कि वह कब्र से वापस जीवन लौट रहा था।

फिर, मैं उसे अच्छी तरह से और चुपचाप भगवान और ब्रह्मांडीय स्वामी को धन्यवाद दिया।

इसे ले लो या छोड़ दो, मुझे पता है कि मूत्र जीवन का पानी है यह कई बीमारियों और रोगों को ठीक करता है और मैं आपको यह कोशिश करने की सलाह देता हूं

कैंसर, बैक्टीरिया, वायरल, फंगल संक्रमण, ऑटोइम्यून बीमारी, मुँहासे और अन्य त्वचा की समस्याएं, रक्त की सफाई, स्वस्थ दिल की पदोन्नति, डंक से जलाने और घाव को जकड़ना, युवा त्वचा रखें, कब्ज दूर रखें और शांत नसें कुछ बीमारियों और बीमारियों मूत्र द्वारा ठीक किया जा सकता है

No comments:

Post a Comment