Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Saturday 22 July 2017

गर्भावस्था, लक्जरी और अच्छे स्वास्थ्य


मानव सुधार एक दिलचस्प चिंता का विषय है। कैसे मानव प्रजनन उपकरण के छोटे माल की कुल महिला की छोटी गर्भ में एक पूरी नई सृजन होती है। गर्भवती होने के बारे में बहुसांस्कृतिक विचार यह धरती पर भगवान का उपहार माना जाता है। गर्भावस्था के बारे में भारतीय दृष्टिकोण यह है कि बच्ची को भालू रखने वाला एक महिला निश्चित रूप से धन्य है। एक लड़की जो गर्भ धारण करने में असमर्थ है या गर्भ में जीवित बच्चे को नहीं रोक पाती जब तक कि इसकी शुरूआत "दुर्भाग्यपूर्ण" नहीं है। गुणवत्ता वाले ऑनलाइन सौदों और अच्छे ई-ट्रेड स्टोरों में होने वाली छूट की वजह से गर्भवती होने के कारण विलासिता और सहनशील लागत के साथ ध्यान रखा जा सकता है।

गर्भावस्था जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है जो कई हितों, देखभाल और पोषण की मांग करता है। धार्मिक, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक और नैदानिक ​​जैसे गर्भवती होने के साथ जुड़े कई विचार हैं लेकिन सभी विचार समान बिंदु पर सहमत होते हैं कि गर्भवती महिला को तनाव ढीली होने के लिए कहा जाता है। तनाव रहित जीवनशैली सबसे प्रभावी हो सकती है जब महिला की भावनात्मक इच्छाओं को पूरा किया जाता है। उसकी खुशी उन कारकों के ठीक से सुनिश्चित करना चाहती है जो वह चाहती है यदि आपके पास एक पति या पत्नी है जो देख रहा है, तो आपको निश्चित रूप से नीचे दी गई सिफारिशों का पालन करना होगा:

1. उसे सर्वश्रेष्ठ स्पा और सैलून में ले जाएं:
 किसी को भी यह नहीं पता कि सौंदर्य किसी व्यक्ति के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है, और विशेष रूप से अगर एक महिला गर्भवती हो, तो वह अपने जीवन के रास्ते में भाग लेना चाहती है। अरोमा उपाय और मसाज जैसी उत्कृष्ट चिकित्साएं हैं जो महिला को सहज रखने के लिए आगे देख रहे हैं। उसकी चमक लगातार वहाँ रहती है, इसलिए उपहार उसे सही फल चेहरे रासायनिक पदार्थों के उपयोग से दूर रहें, और प्राकृतिक व्यापार सीमित करने के लिए सौंदर्य उपचार रखो।


2. उसे अवसर पर एक भयानक मोटल पर ले जाएं-
 हालांकि यात्रा हमेशा ऊपर-रेटेड नहीं होती है, लेकिन आप उसे अपने आस-पास असाधारण मोटल में ले जा सकते हैं ताकि वह एक आरामदायक परिवेश के रूप में हो सके। कई रिसॉर्ट हैं जो सुबह योग सत्र आयोजित करते हैं और विशेष रूप से गर्भवती लड़कियों की सहायता करने के लिए एक पोषण विशेषज्ञ हैं। यह सुझाव दिया जाता है कि आपको अपनी प्रतीक्षा वाली लड़की को एक अच्छी सुविधा वाले सराय में ले जाना चाहिए। एक गर्भवती महिला की देखभाल करने के विषय में, वातावरण की स्वच्छता और शांति के साथ कोई समझौता नहीं होना चाहिए।

3. उसकी गतिविधियों का पालन करने में उसकी सहायता करें-
धुन उपाय मन शांत और बनाये रखने के लिए सुविधा प्रदान करता है। संगीत मस्तिष्क को ऐसी तरंगें भेजता है कि पूरे शरीर को यंत्रवत् महसूस होता है। उसे संगीत गैजेट या क्लासिकल वोकल्स की जांच करने के लिए भेजें, जो आशाजनक माँ को खुश करने में सहायता कर सकते हैं। भारतीय शास्त्रीय धुन में बहुत से राग हैं जो बहुत मज़ेदार हैं


4. उसे पहली दर खाने की जगह और कैफ़े-
 शादी का अर्थ यह नहीं है कि आपके पति को अब किसी विशेष उपाय की ज़रूरत नहीं है और वह या तो वह शिखर पर निर्भर करता है जो वह आवास के अंदर आपूर्ति की जा रही है। अपने गर्भवती पति या पत्नी को और अधिक प्यार करते हैं। उसे एक तारीख तक ले जाएं उसे समझें कि वह फिर से अपने किशोरों में रह रही है और वह आपकी प्रेमिका है। उसे उच्च गुणवत्ता के खाने के स्थान और कैफे में इलाज करें जिसमें वातावरण सुखदायक होगा, जाज न हो, और रोमांटिक। जगह जहां ट्रैक मनोरम है और अपने गुस्से uplifts।

वह एक विशेष महिला है, और उसे खुश रखने से एक स्वस्थ बच्चे का जन्म सुनिश्चित हो सकता है जो समय के साथ अपने सभी मील पत्थर हासिल कर सकता है और एक अद्भुत शिक्षार्थी भी बन सकता है। गर्भवती होने के नाते लड़कियों और महिलाओं के लिए एक सुंदर उपहार देखभाल के साथ बचाया जाना चाहिए, इस तथ्य के कारण कि वे दुनिया में एक नया जीवन देते हैं, जो शायद भाग्य में मानवता के लिए एक वरदान है।