Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Saturday 22 July 2017

चिकित्सा देखभाल के लिए योजना के पांच कारण



चिकित्सा देखभाल एक ऐसी सभी चीजों में से एक है जो युवा अमेरिकियों को नमक की चुटकी के साथ की आवश्यकता होती है। आप बीमार होने के बाद अस्पताल या जरूरी देखभाल केंद्र की यात्रा करेंगे, लेकिन युवा, स्वस्थ लोगों का क्षेत्र इकाई आमतौर पर शिक्षा, करियर और रिश्तों जैसे वैकल्पिक गतिविधियों पर केंद्रित है। अनपेक्षित चिकित्सा इच्छाओं, हालांकि, एक जीवन है जो अन्यथा पाठ्यक्रम बंद नहीं है पटरी से उतर जाएगा। यहां क्षेत्रीय इकाई, चिकित्सा सहायता से पहले की व्यवस्था करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारण हैं

1. चिकित्सा की आवश्यकता को नकद कमाई करने की आपकी क्षमता पर कोई प्रभाव हो सकता है।
चाहे यह एक पुरानी बीमारी है या चोट लगने वाली है, जो कुछ महीने के आराम से आराम करने की इच्छा रखती है, महत्वपूर्ण स्वास्थ्य समस्याओं का चलन जारी रखने के लिए किसी की क्षमता पर प्रभाव पड़ेगा। कुछ काम क्षेत्र इकाई बहुत शारीरिक रूप से कठोर है, और कुछ स्थितियों ने इसे बिस्तर से बाहर निकालना भी संभव नहीं बना सकता। स्थिर, लाभकारी करियर वाले लोग भूल सकते हैं कि एक महत्वपूर्ण चोट कार्यस्थान से हटाए गए महीनों की आवश्यकता के लिए आवश्यक बनायेगी।


2. कुछ चोटें और बीमारियां अचानक वापस आती हैं।
अपेक्षाकृत युवा और सक्रिय क्षेत्र क्षेत्र इकाई को महसूस करने के जोखिम पर अतिरिक्त है कि वे केवल न्यूनतम न्यूनतम बीमा कवरेज चाहते हैं। दुर्भाग्य से, वे स्वयं ही आबादी क्षेत्र इकाई काफी खतरनाक व्यवहार में अंतःक्रिया करने के लिए असंभव होती हैं जो अंतःविषय और कभी-कभी कमजोर चोटों में समाप्त होती है। एथलेटिक्स मोटरसाइकिल और चरम स्पोर्ट्स एरिया यूनिट 2 उदाहरण जिसमें रोमांचक-खोजी युवाओं को जोखिम भरा फैसलों का निर्माण करना है।

व्यक्तियों ने तुलनात्मक रूप से सुरक्षित निर्णयों का निर्माण किया है और अत्यधिक खेल क्षेत्र इकाई से बचने के लिए अभी भी भौतिक स्थितियों को विकसित करने के खतरे में हैं जिनके लिए महंगे उपचार की आवश्यकता है। पोत के मुद्दों और विस्फार आम तौर पर उन्नत चरणों तक पहुंचने से पहले एक मरीज को एक पद प्राप्त होता है। जबकि किसी भी तेज या लगातार दर्द से चिकित्सक का उल्लेख मूल्य हो सकता है, मरीज आम तौर पर लक्षणों को आम असुविधाओं के रूप में खारिज करते हैं।


3. आपके अपेक्षा अपेक्षा की अपेक्षा हो सकती है।
अमेरिका में लाभ के लिए पीढ़ियों के परिणाम के रूप में, इलाज की कीमत संबंधित वस्तुओं और सेवाओं के लिए असंगत दिखाई देगा। कुल छवि की कल्पना करने के लिए यह थकाऊ हो सकता है, खासकर जब आप बहुत सारे ओवरहेड और दायित्व कवरेज के साथ एक बड़े अस्पताल नेटवर्क में भाग लेते हैं वर्तमान में पुराने शर्तों का ध्यान रखना, उपचार के वर्षों में अधिक होगा।

पैसा योजना क्षेत्र इकाई स्थिर
4. सभी योजनाओं की राशि क्षेत्र इकाई स्थिर नहीं है।
प्रीमियम के रूप में कम होने पर ध्यान केंद्रित, युवाओं को केवल खाली न्यूनतम कवरेज की आवश्यकता होती है एक बार आश्चर्य की बात पैदा हो जाती है, तो वे न्यूनतम कवरेज के डाउनसाइड्स से दंग रह जाएंगे। पूरी तरह से एक मरीज को आम तौर पर अगले घटाया नहीं होगा,

 हालांकि मज़बूती से उन्हें एहसास होगा कि बीमा फर्म उन सीमाओं को शामिल करता है कि वे किस अनुपात का भुगतान करेंगे

5. चिकित्सा कवरेज वर्तमान में एक मांग है
संघीय सरकार की ऑन-लाइन मार्केटप्लेस एक स्मार्ट स्थान हो सकती है जिसे अतिरिक्त कवरेज विकल्पों से संबंधित बताया जा सकता है। आप लगातार खुले नामांकन राशि के बारे में स्थापित करेंगे, फिर भी लोगों और परिवारों की योजनाओं के लिए।



अंत में, चिकित्सा सहायता सभी उम्र के लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण चिंता है। पुरानी बातों की जांच करते हैं कि उनके युवाओं को आवश्यक डॉक्टरों की नियुक्तियों में भाग लेते हैं, और महाविद्यालयों में सभी उच्च विद्यालयों को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि प्रतिरक्षण यह एक बार युवक क्षेत्र इकाई है जो कि उन्हें लगता है कि कवरेज एक अनन्य व्यय है। फिर भी, डिजाइनिंग एक बहुत महत्वपूर्ण विचार है, यहां तक ​​कि प्रतिबंधित धन के लोगों के लिए भी।