Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Saturday 22 July 2017

4 स्वास्थ्य बूस्टिंग टूल आपकी फिटनेस में सुधार करने में सहायता करने के लिए


अपने स्वास्थ्य के परिणामस्वरूप स्तर की आवश्यकता करना चाहते हैं? यदि ऐसा है, तो यह एक स्वस्थानी स्थिति में अधिकतर फिटनेस आधारित टूल रखने की एक ईमानदार योजना है। वहाँ चीजें हैं जो आप खरीद सकते हैं और इसका इस्तेमाल करना शुरू कर सकते हैं, जबकि कोई संदेह नहीं है, अपनी फिटनेस और पोषण स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने में मदद कर सकता है।

हालाँकि परिणामों को देखने के लिए आवश्यक कोई भी एआर आवश्यक नहीं है, वे आपको अतिरिक्त मील जाने में सहायता करने के लिए लक्ष्य कर रहे हैं।

चलो सोचने के लिए उच्चतम स्वास्थ्य बूस्टिंग टूल को जांचें ...

1. एक स्वास्थ्य शिकारी
विश्वास करने वाला प्राथमिक महान उपकरण एक फिटनेस शिकारी हो सकता है इन के लिए बाजार पर कई वैकल्पिक विकल्प होते हैं, और आप उन्हें अपने शरीर पर पहनते हैं जैसे कि आप दिन भर में प्रगति करते हैं।

दिन की समाप्ति के बाद, आप यह देख पाएंगे कि आपने जो प्रतिशत कदम उठाए हैं, आप कितने प्रतिशत कैलोरी जला चुके हैं, और कुछ भी आपको बताते हैं कि आप कितनी अच्छी तरह सो रहे हैं।

हालांकि यह सब केवल नर्सिंग अनुमान में एसोसिएट के रूप में लिया जा सकता है, लेकिन यह अभी भी आपको एक शानदार झलक प्रदान करता है, हालांकि आप आगे बढ़ रहे हैं और आप अधिकतम वजन प्रबंधन के लिए क्या करना चाहते हैं।

2. एक खाद्य स्केल।

अगला, एक भोजन पैमाने पर मज़बूती से छानबीन करें। यह जरूरी है कि आप उन दैनिक खाद्य पदार्थों के सलाह और माप को मापते हैं, जो रोज़ाना खपत करते हैं क्योंकि इससे आपकी सहायता कर सकते हैं वास्तव में प्रतिशत प्रतिशत कैलोरी जो आपको भारी है

एक खाद्य स्तर आपके द्वारा एक बार उपयोग किए जाने के परिणामस्वरूप, वसा हानि से मृत गणना करने की सुविधा प्रदान कर सकता है, आप अपने ऊर्जा सेवन के संबंध में जहां कहीं भी खड़े हो, आप ठीक से पकड़ सकते हैं। आम तौर पर जो लोग वजन घटाने की प्रगति की जांच करने में असफल होते हैं, परिणामस्वरूप वे सही तरीके से अपने भोजन का सेवन करते हैं।

3. त्वचा कैलिपरस
जगह में जगह करने के लिए तीसरे उपकरण त्वचा कालिखियों की कोशिश हो सकती है शोषण शौचालय तराजू नहीं जबकि आपके समग्र शरीर संरचना का आकलन करने के लिए ये एआर आदर्श हैं। शौचालय स्केल, जबकि कभी-कभी उपयोगी होते हैं, आपको अपमानजनक आंकड़े प्रदान करते हैं क्योंकि यह दुबला मांसपेशियों बनाम वसा द्रव्यमान पर ध्यान नहीं देता। और, यह आवश्यक है कि आप भेद को पहचानते हैं।

यहां तक ​​कि अगर आप त्वचा कालीफर्स का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं, तो आप एक सेट का नियोजन करके कहीं भी जहां भी खड़े हो, आपको अभी तक एक स्मार्ट अनुमान मिल सकता है।

4. चलना जूते
 आखिरकार, आखिरी टूल एक मूल एक हो सकता है - चलने वाले जूते अतिरिक्त आप चलते हैं, अतिरिक्त आप खो देते हैं पूरे दिन चलने के फायदों को कम मत समझो यह ज़रूरी है कि आप दिन भर पूरे अतिरिक्त चल रहे हैं और जूते चलाने की ईमानदारी से प्रयास करने से इस को प्रोत्साहित करने के लिए विस्तारित धन्यवाद मिलेगा।

क्या आपके कार्यक्रम में आपके पास इन चार उपकरण हैं? यदि नहीं, तो अब उन्हें प्रेरित करने का समय है, इस प्रकार आप अपने परिणाम बढ़ा रहे हैं

यद्यपि प्रबंध की तरह एक पालीजेनिक रोग की जोड़ी बहुत मुश्किल हो सकती है, लेकिन यह एक शर्त नहीं है जिसे आपको बस सहन करना है। अपनी रोज़ दिनचर्या में आसान बदलाव का निर्माण - आपके प्रत्येक ग्लूकोज के स्तर और आपके वजन को कम करने में सहायता करने के लिए व्यायाम शामिल करें।