Health & Fitness Tips, Beauty Tips, ayurvedic nuskhe

Saturday 22 July 2017

केस्टर ऑयल, सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य गुप्त कभी


मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि बिना शक से अरंडी का तेल प्यार करता हूँ और मैं हर रोज इसका लाभ लेता हूं। मैं वास्तव में लगता है कि अरंडी का तेल सुखद भव्यता रहस्य है, विशेष रूप से केंद्र युग में हम लोगों के लिए। इसमें बहुत अधिक लाभ हैं, लेकिन बहुत कम महिलाएं समझती हैं कि यह विरोधी बुढ़ापे वर्ग में कड़ी मेहनत कर सकता है! यह तेल किसी भी तरह क्या है? यह हल्के पीले तेल के लिए एक बेरंग नहीं है जो जरूरी है जो एरंडर तेल संयंत्र के बीज के माध्यम से मिला है। इसके अलावा इसका नाम पाल्मा क्रिस्टी या हथेली का नाम है, इस तथ्य पर विचार करते हुए कि पत्ती को विभाजित किया गया है और एक हथेली के समान है और इसके बीज भी मिस्र के कब्रों में 4000 ई.पू.

कास्टर के तेल में विभिन्न चिपचिपाहट हैं, यह चिपचिपा और मोटी है। मैं अरंडी के तेल का उपयोग कर रहा हूँ मेरे चेहरे और गर्दन के अनुशासन में दिन-प्रतिदिन अब तीन साल से कम समय तक नहीं। जब आपको लगता है कि यह एक लंबा रास्ता जाता है, तो आपको सरलता से एक बूंद या दो की आवश्यकता होती है, जब आप इसे अपने चेहरे पर उपयोग करते हैं। मैं धीरे से अपने lashes और भौहों पर भी अभ्यास करता हूँ क्योंकि यह प्रगति को प्रोत्साहित करती है आप यह पाते हैं कि यह तुरंत आपके चेहरे या विभिन्न शरीर के तत्वों को गहराई से moisturizes और इसके बारे में गुणवत्ता क्या है कि इस कार्बनिक प्रकार का उपयोग करते हुए इस विरोधी उम्र बढ़ने की भव्यता के लिए कोई रासायनिक यौगिक नहीं हैं।

अरंडी के तेल को लगाने के बाद, मैं इसके अतिरिक्त आवश्यक तेलों के कॉम्बो के साथ इसका पालन करता हूं जिसमें लोबान, स्पिकेंर्ड (लैवेंडर) और नेरोली शामिल है अब तक सबसे सरल मैं एरंडो के मॉइस्चराइजिंग परिणाम प्राप्त नहीं कर सकता, हालांकि मैं अन्य तेलों के साथ इसकी कीमत को लम्बा कर देता हूं जिनके घरों में एंटीवायरल और प्रतिरक्षा उत्तेजक हैं, अन्य सभी प्रत्यक्ष लाभों को नहीं बताते हैं मैं तेल लगाने के बाद मेरे मेक अप को लागू करता हूं और यह बहुत ही चिकनी, विशेष रूप से आंखों के पार चला जाता है। वैसे, मुझे पता है कि इस संयोजन के रूप में अच्छा zits के लिए सुखद है!

साल फिर से मैं इन सभी सामान्य वस्तुओं के लाभों को पूरी तरह से समझ नहीं पाया, लेकिन इस तथ्य के कारण मैंने अपनी आंखों को खोल दिया है। अत्याधुनिक दुनिया में सभी रासायनिक यौगिकों और सभी ऑक्सीकरण या "जंग खाए" जो हमारे शरीर में होता है, अपने आप को कई अतिरिक्त अतिरिक्त अतिरिक्त अतिरिक्त वर्षों तक नहीं दे रहे हैं?

महिलाओं ने विरोधी बुढ़ापे क्रीम और सौंदर्य प्रसाधन के लिए हजारों डॉलर खर्च किए अब सबसे प्रभावी नहीं यह एक आसान और स्वस्थ समाधान है, यह सस्ता है! मैं मानव निर्मित रसायनों का उपयोग नहीं करता, चाहे वह मेरा चेहरा धोना, बाल डाई, शैंपू, श्रृंगार या त्वचा देखभाल है। सबसे पहले संक्रमण एक बार कुछ उच्च मूल्य की थी, लेकिन अब यह मेरे खूनों में इन रासायनिक यौगिकों को बिना किसी समान के समान किया जा सकता है। मुझे इस तथ्य के कारण दिन के अंत में अपना चेहरा धोना ही नहीं चाहिए कि मैं जो कुछ भी इस्तेमाल करता हूं, वह प्रकृति के शामिल एंटीऑक्सीडेंट आसानी से होता है।

हम बड़े होकर धीरे-धीरे बहुत कुछ कर लेंगे, और मेरी राय में पता चलेगा कि प्रमुख तेलों के संयोजन के साथ अरंडी का तेल झुरकों को थोड़ी अधिक देर तक हिरासत में रख सकता है। कौन जानता है, शायद मसीह की इस हथेली में बस उस उपाय का परिणाम है जो हम खोज रहे हैं!

सूचना: अब गर्भवती महिलाओं के लिए समर्थन नहीं

केस्टर ऑयल कभी भी असाधारण संग्रहीत भव्य रहस्यों में से एक है। यह आपकी त्वचा को फिर से पुनर्जीवित कर सकता है और यह सौ% प्राकृतिक है